मथुराः लॉकडाउन में पुलिस टीम पर हमला, पथराव, लाठी-डंडे भी चलाए, दस गिरफ्तार

0
409

मथुरा जनपद में गोवर्धन परिक्रमा मार्ग आन्यौर के नगला भीमनगर में शुक्रवार को लॉकडाउन में खुली दुकानों को बंद कराने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। पुलिस ने 36 लोगों के खिलाफ नामजद एवं 25 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार दोपहर दो बजे पुलिस को सूचना मिली कि आन्यौर परिक्रमा मार्ग के भीमनगर में दुकानें खुली हुई हैं। इस पर हल्का इंचार्ज सत्यप्रकाश सिंह मय फोर्स पहुंचे तो जलपान की दुकान खुली हुई थीं और दर्जनों युवक ताश खेल रहे थे। पुलिस को देख भगदड़ मच गई। इसके बाद पुलिस की कार्रवाई पर ग्रामीणों ने एकजुट होकर लाठी-डंडों के साथ पथराव शुरू कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक लोकेश सिंह भाटी मय पुलिस बल पहुंच गए। पथराव की सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी राहुल यादव व क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की ओर से दरोगा सत्यप्रकाश सिंह ने 36 लोगों के खिलाफ नामजद एवं 25 से अधिक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस ने ब्रजमोहन, मन्नू, लाल सिंह, गुलाब सिंह, रश्मि, रतन सिंह, कुंवर पाल, आकाश, पुष्पेंद्र, सोहन सिंह सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।उपजिलाधिकारी राहुल यादव का कहना है कि बार-बार कहने के बाद भी लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। लॉकडाउन शासन के आदेश पर कोरोना जैसी बीमारी से बचने के लिए है। इसमें सभी का हित सुरक्षित है। लोग कानून को हाथ में न लें। भीमनगर में लॉकडाउन के उल्लंघन पर पुलिस पर हमला किया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।क्षेत्राधिकारी गोवर्धन, जितेंद्र कुमार ने बताया कि परिक्रमा मार्ग के भीमनगर में लॉकडाउन के उल्लंघन में पुलिस पहुंची थी। जहां लोगों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडा व पथराव भी किया है। 10 लोगों को हिरासत में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here